ज्योतिषाचार्य पंडित विनोद चौबे

!!विशेष सूचना!!
नोट: इस ब्लाग में प्रकाशित कोई भी तथ्य, फोटो अथवा आलेख अथवा तोड़-मरोड़ कर कोई भी अंश हमारे बगैर अनुमति के प्रकाशित करना अथवा अपने नाम अथवा बेनामी तौर पर प्रकाशित करना दण्डनीय अपराध है। ऐसा पाये जाने पर कानूनी कार्यवाही करने को हमें बाध्य होना पड़ेगा। यदि कोई समाचार एजेन्सी, पत्र, पत्रिकाएं इस ब्लाग से कोई भी आलेख अपने समाचार पत्र में प्रकाशित करना चाहते हैं तो हमसे सम्पर्क कर अनुमती लेकर ही प्रकाशित करें।-ज्योतिषाचार्य पं. विनोद चौबे, सम्पादक ''ज्योतिष का सूर्य'' राष्ट्रीय मासिक पत्रिका,-भिलाई, दुर्ग (छ.ग.) मोबा.नं.09827198828
!!सदस्यता हेतु !!
.''ज्योतिष का सूर्य'' राष्ट्रीय मासिक पत्रिका के 'वार्षिक' सदस्यता हेतु संपूर्ण पता एवं उपरोक्त खाते में 220 रूपये 'Jyotish ka surya' के खाते में Oriental Bank of Commerce A/c No.14351131000227 जमाकर हमें सूचित करें।

ज्योतिष एवं वास्तु परामर्श हेतु संपर्क 09827198828 (निःशुल्क संपर्क न करें)

आप सभी प्रिय साथियों का स्नेह है..

रविवार, 20 नवंबर 2011

छालीवुड का नैया पार करेंगे नेता एवं अधिकारी

ज्योतिष का सूर्य ११/२०११ 

छालीवुड का नैया पार करेंगे नेता एवं अधिकारी

 

छत्तीसगढ़ी फिल्मों की नाजुक स्थिति को देखते हुए छालीवुड में एक नया प्रयोग किया गया है। छालीवुड से दूर हो रहे दर्शकों को खिंचने के लिए अब प्रदेश के नेता एवं अधिकारी भी फिल्मों से जुड़ गए हैं।
शुक्रवार को रिलीज होने वाली फिल्म माटी के लाल में प्रदेश के संसदीय सचिव विजय बघेल, एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष संजीव शुक्ला, पाठ्य पुस्तक निगम के अपर संचालक सुभाष मिश्र और एडिशनल एसपी शशिमोहन सिंह ने भी महत्वपूर्ण किरदार निभाया है। फिल्म की प्रमोशन राजधानी सहित पूरे प्रदेश में जोर-शोर से की जा रही है। फिल्म में मुख्य नायक के तौर पर उभरते हुए युवा कलाकार सुनील तिवारी को लिया गया है। छालीवुड से जुड़े लोगों को उम्मीद है कि निर्देशक योग मिश्र की इस छत्तीसगढ़ी फिल्म को नेता व अधिकारी मिलकर सफलता हासिल कराएंगे। लेकिन देखना है कि दर्शक इसे कितना पसंद करते हैं।

 संसदीय सचिव विजय बघेल राजनेता हैं, अब वे अभिनेता भी बन गए हैं। शुरू से संगीत एवं गायन में रूचि रखने वाले विधायक विजय बघेल 'माटी के लालÓ फिल्म में अभिनय कर रहे हैं। वे सरपंच की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म के निर्माता विनय तिवारी व निर्देशक योग मिश्रा हैं। तीन दिन से पंदर में शूटिंग चल रही है।

संसदीय सचिव विजय बघेल ने बताया कि फिल्म 'राम लखनÓ की तर्ज पर है तथा गलत धंधे तथा शराबियों को सबक सिखाने के लिए फिल्म बनाई गई है। फिल्म में शासन की योजना दो रुपए किलो चावल का दुरुपयोग व सदुपयोग बताया गया है। फिल्म में सरपंच की दो संतान हैं। एक लड़का, एक लड़की। इस फिल्म में सरपंच की हत्या होना फिल्माया गया है। फिल्म में शशिमोहन सिंह इंस्पेक्टर की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म के अन्य कलाकार संजीव शुक्ला, सुनील द्विवेदी, दक्षा सिंह, लाली तोमर, मनमोहन ठाकुर, अनिल शर्मा, देवाशीष राय, प्रशांत तिवारी, संजय महानंद शामिल हैं। संगीतकार सुनील सोनी हैं तथा गायक स्वर अलका, ममता चंद्राकर, पूर्वी चंद्राकर, छाया चंद्राकर के हैं। पंदर में सरपंच के पात्र के मर्डर तक की शूटिंग हो चुकी है। तेरहवीं तथा दशगात्र का कार्यक्रम का फिल्मांकन अमलेश्वर ग्राम में होगा। (दैनिक भास्कर से साभार)

कोई टिप्पणी नहीं:

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.