ज्योतिषाचार्य पंडित विनोद चौबे

!!विशेष सूचना!!
नोट: इस ब्लाग में प्रकाशित कोई भी तथ्य, फोटो अथवा आलेख अथवा तोड़-मरोड़ कर कोई भी अंश हमारे बगैर अनुमति के प्रकाशित करना अथवा अपने नाम अथवा बेनामी तौर पर प्रकाशित करना दण्डनीय अपराध है। ऐसा पाये जाने पर कानूनी कार्यवाही करने को हमें बाध्य होना पड़ेगा। यदि कोई समाचार एजेन्सी, पत्र, पत्रिकाएं इस ब्लाग से कोई भी आलेख अपने समाचार पत्र में प्रकाशित करना चाहते हैं तो हमसे सम्पर्क कर अनुमती लेकर ही प्रकाशित करें।-ज्योतिषाचार्य पं. विनोद चौबे, सम्पादक ''ज्योतिष का सूर्य'' राष्ट्रीय मासिक पत्रिका,-भिलाई, दुर्ग (छ.ग.) मोबा.नं.09827198828
!!सदस्यता हेतु !!
.''ज्योतिष का सूर्य'' राष्ट्रीय मासिक पत्रिका के 'वार्षिक' सदस्यता हेतु संपूर्ण पता एवं उपरोक्त खाते में 220 रूपये 'Jyotish ka surya' के खाते में Oriental Bank of Commerce A/c No.14351131000227 जमाकर हमें सूचित करें।

ज्योतिष एवं वास्तु परामर्श हेतु संपर्क 09827198828 (निःशुल्क संपर्क न करें)

आप सभी प्रिय साथियों का स्नेह है..

बुधवार, 7 फ़रवरी 2018

'चाय' ने पहुंचाया 'चालीस' में 'पकौड़ा' पहुंचा देगा 'पांच सीट' में ...लो अब खूब तलो पकौड़ा कांग्रेसी मित्रों....

'चाय' ने पहुंचाया 'चालीस' में 'पकौड़ा' पहुंचा देगा 'पांच सीट' में ...लो अब खूब तलो पकौड़ा कांग्रेसी मित्रों....

'चाय' ने तो 'चालीस' सीटों में समेट दिया अब 'पकौड़ा' पांच सीटों तक पिछे ढकेल देगा कांग्रेस को...

''कांग्रेस मुक्त भारत गांधीजी का सपना है''
और 'भाजपा' को कटघरे में खड़ा करते करते 'भारत' से द्रोह करने लगी है कांग्रेस तभी तो 'बजट सत्र' के दौरान कांग्रेस लोकसभा में पकौड़ा तल रही थी ! जनता की गाढ़ी कमाई से दिये गये टैक्स से चलने वाले 'लोकसभा' मे 'बजट सत्र' जैसे महत्वपूर्ण सत्र को मजाक मे उड़ाकर विपक्षी स्वत: जनता के नजर में गिर गई ! क्या करें इन लोगों का समय ही खराब चल रहा है ! एक 'चाय' ने इन लोगों को 'चालीस सीटों' तक ही सिमटा दिया और अब 'पकौड़ा' लगता है 'पांच सीट' तक पिछे ढ़केल देगा!

डिफरेंट एंगल : 

आज कांग्रेस उस दौर से गुजर रही है, जिस दौर में धृतराष्ट्र पुत्र कौरवों की थी! अब देखिये ना... धृतराष्ट्र के पुत्र और पाण्डु पुत्र  एक ही वंश के थे । आचार्य द्रोणाचार्य से शस्त्र और शास्त्र विद्या प्राप्त हुई  परंतु  दुर्योधन आदि का पतन हुआ और अर्जुन आदि का विकास हुआ राज्य , यश, आदि मिला।दुर्योधनादि  को शकुनि का मार्गदर्शन प्राप्त हुआ  और अर्जुनादि को  श्रीकृष्ण का ।दुर्योधनादि  की ऊर्जा को शकुनि ने  दुष्कर्मों की ओर प्रवाहित कर दिया इसलिए विनाश हुआ ।और श्रीकृष्ण ने अर्जुनादि  की ऊर्जा को सत्कर्मो की ओर प्रवाहित कर दिया । विचार कीजिए कि  हमारे जीवन मार्गदर्शक का कितना महत्व है। यह तो बात हुई जीवन चर्या की अब ठीक इसी प्रकार कांग्रेस के कपिलादि कौरवों के मुखिया बतौर दुर्योधन सरिखे बार बार सत्तारुढ़ पार्टी को पछाड़ने का यत्न करते हैं परन्तु उसी व्यूह में स्वयं फंस जाते है ! 'जैसे अभी पकौड़े में उलझ गये हैं !
-आचार्य पण्डित विनोद चौबे, संपादक- 'ज्योतिष का सूर्य' राष्ट्रीय मासिक पत्रिका, भिलाई,9827198828

कोई टिप्पणी नहीं: