ज्योतिषाचार्य पंडित विनोद चौबे

!!विशेष सूचना!!
नोट: इस ब्लाग में प्रकाशित कोई भी तथ्य, फोटो अथवा आलेख अथवा तोड़-मरोड़ कर कोई भी अंश हमारे बगैर अनुमति के प्रकाशित करना अथवा अपने नाम अथवा बेनामी तौर पर प्रकाशित करना दण्डनीय अपराध है। ऐसा पाये जाने पर कानूनी कार्यवाही करने को हमें बाध्य होना पड़ेगा। यदि कोई समाचार एजेन्सी, पत्र, पत्रिकाएं इस ब्लाग से कोई भी आलेख अपने समाचार पत्र में प्रकाशित करना चाहते हैं तो हमसे सम्पर्क कर अनुमती लेकर ही प्रकाशित करें।-ज्योतिषाचार्य पं. विनोद चौबे, सम्पादक ''ज्योतिष का सूर्य'' राष्ट्रीय मासिक पत्रिका,-भिलाई, दुर्ग (छ.ग.) मोबा.नं.09827198828
!!सदस्यता हेतु !!
.''ज्योतिष का सूर्य'' राष्ट्रीय मासिक पत्रिका के 'वार्षिक' सदस्यता हेतु संपूर्ण पता एवं उपरोक्त खाते में 220 रूपये 'Jyotish ka surya' के खाते में Oriental Bank of Commerce A/c No.14351131000227 जमाकर हमें सूचित करें।

ज्योतिष एवं वास्तु परामर्श हेतु संपर्क 09827198828 (निःशुल्क संपर्क न करें)

आप सभी प्रिय साथियों का स्नेह है..

सोमवार, 31 अक्तूबर 2011

छत्तीसगढ़ हिन्दी बलागर्स लेखक एशोसियेसन द्वारा दिपावली मिलन समारोह






छत्तीसगढ़ हिन्दी बलागर्स लेखक एशोसियेसन द्वारा  दिपावली मिलन समारोह में मौजूद सभी ब्लागरों के साथ मैं (ज्योतिषाचार्य पं.विनोद चौबे) और मेरे अन्य सभी बलागर साथी जिनमें प्रमुख रूप से छ.ग. राज्य भणडार के अध्यक्ष अशोक बजाज,छ.ग.पत्रकार संघ के अध्यक्ष अनिल पुसदकर, संजीव त्रिपाठी, संतोष मिश्र, बीएस.पाबला, वैभव पाण्डेय,अहफाज रशिद, सपना निगम सहित सौकड़ों ब्लागर्स मौजूद थे।
ज्ञात हो कि इस गरिमामय कार्यक्रम में इतना मिठास और अपनापन था कि लोगों में चर्चा परिचर्चा का दौर जब चल पड़ा तो सायं ६ बजे से रात्रि ११बजे तक चलता रहा पता ही नहीं चला कि इतना समय इतनी जल्द कैसे समाप्त हो गया। अंततः छ.ग.राज्य भण्डारण निगम के अध्यक्ष श्री अशोक बजाज ने अपने संबोधन में कहा कि ब्लाग मन का उद्गार है जो बेबाकी से प्रस्तुत किया जाना चाहिए, वहीं छ.ग.पत्रकार संघ के अध्यक्ष और अमीर धरती के गरीब लोग के नाम से विख्यात ब्लागर  अनील पुसदकर ने अपने संबोधन में कहा कि प्रदेश के सभी नवोदित ब्लागरों को बेहतरीन तरीके से देश व प्रदेश में राजनितिक घटनाक्रमों पर भी हिन्दी ब्लागरों को ध्यान देना चाहिए और बेबाकी से परिसंस्कृत लहजे में अपनी बात को रखना चाहिए, हां किन्तु गरिमा का ध्यान अवश्य रखें।
ब्लाग तकनिकी पर आधरीत एक कार्यशाला आयोजित करने की बात को बीएस पाबला (छग.प्रसिद्ध ब्लागर) ने प्रमुखता से उठाये. वहीं बीएस पाबला की बातों पर ध्यान आकृष्ट कराते हुए संजीव तिवारी (छग.प्रसिद्ध ब्लागर एवं कार्यक्रम के आयोजक) उन्होंने  तकनिकी कार्यशाला पर आधारीत एक वृहद आयोजन आयोजित करने का प्रस्ताव रखा। जिस पर सभी प्रमुख ब्लागार्स ने अपनी सहमती देते पुए श्री तिवारी जी के इस पहल को बेहद सराहनीय बताते हुए, यह कार्य जल्द आयोजित करने पर अपनी सहमती दे दी।
 प्रमुख रूप से छ.ग. राज्य भणडार के अध्यक्ष अशोक बजाज,छ.ग.पत्रकार संघ के अध्यक्ष अनिल पुसदकर, नीलमचंद सांखला (जिला न्यायाधीश) संजीव त्रिपाठी, संतोष मिश्र, बीएस.पाबला, वैभव पाण्डेय,अहफाज रशिद, सपना निगम सहित सौकड़ों ब्लागर्स मौजूद थे।
-ज्योतिषाचार्य पं विनोद चौबे.09827198828

कोई टिप्पणी नहीं:

इस गैज़ेट में एक गड़बड़ी थी.